image source : google

जानिए, कब रिलीज़ हो रही है BASTAR : the naxal story

image source : pinterest

बस्तर: द नक्सल स्टोरी एक 2024 में आने वाली इंडियन हिंदी-भाषा की फिल्म है, जिसे सुदीप्तो सेन ने डायरेक्ट किया है और विपुल अमृतलाल शाह ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म की घोषणा जून 2023 में हुई थी, और फिल्म का टाइटल भी उसी समय का है, जो कि छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में हो रहे नक्सलवादी-माओवादी उप्रवाद पर आधारित है। 

BASTAR the naxal story फ़िल्म का 15 मार्च 2024 को थिएटर में रिलीज़ होने का प्लान है।

image source : pinterest

मुख्य फोटोग्राफ़ी 19 अक्टूबर 2023 को शुरू हुई, और पहले स्केज्यूल की शूटिंग पूरी हो गई।

निर्माताओं के अनुसार, "सच्ची घटना" पर आधारित फिल्म 'बस्तर' 5 अप्रैल, 2024 को स्क्रीनों पर आएगी। सनशाइन पिक्चर्स ने इस घोषणा को अपने ट्विटर पेज पर साझा किया।

"एक फैन ने भी ट्वीट किया, 'इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद है कि यह सत्य को बहुत ज़ोर से उजागर करने के मामले में बराबरी करेगी। 'द केरला स्टोरी' के लिए इंडस्ट्री के विरोध के मुँह से मुँह मिलाने के लिए टीम को सलामी!!!!"

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के कुछ छात्रों ने गुरुवार को आने वाली फिल्म 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' के टीज़र के खिलाफ विरोध किया, फिल्म के निर्देशक और अभिनेताओं के खिलाफ "तुरंत कार्रवाई" की मांग की।

image source : pinterest

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने कहा, "बस्तर: द नक्सल स्टोरी के साथ, असुविधाजनक सत्यों को उजागर करने का सफर जारी है। 'द केरला स्टोरी' के बाद, हम एक और विस्फोटक स्टोरी को उजागर करने के लिए तैयारी कर रहे हैं। इस साहसिक और ईमानदार फिल्म को प्रस्तुत करना गर्व की बात है, जो सभी को हिला देगी।"

follow for such as story

filmytips.com